बिहार: पूर्णिया में ट्रक से कुचलकर चिकित्सक समेत दो की मौत

पूर्णिया: बिहार में पूर्णिया जिले के के.नगर थाना क्षेत्र में ट्रक से कुचल कर एक चिकित्सक समेत दो लोगों की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को दी।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि चिकित्सक सुमन कुमार अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र से अपने चचेरे भाई आशुतोष कुमार के साथ सोमवार की देर रात मोटरसाइकिल से पूर्णिया जा रहे थे तभी परोरा चौक के निकट साइड देने के क्रम में तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में उनकी मोटरसाइकिल आ गयी।

इस दुर्घटना में दोनों की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper