बिहार में बड़ा हादसा, अंतिम संस्कार में भाग लेने गए पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना क्षेत्र में एक तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई। ये सभी एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में भाग लेने पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक, नगर पंचायत क्षेत्र के फुलवरिया गांव के रहने वाले कृष्णा ठाकुर की बुधवार को मौत हो गई, उनके अंतिम संस्कार में गांव के लोग गए थे। अंतिम संस्कार के बाद स्नान करने के क्रम में एक तालाब में पांच बच्चे गहरे पानी में चले गए, जिससे सभी की मौत हो गई।

चकिया के थाना प्रभारी धमेर्ंन्द्र कुमार ने गुरुवार को बताया कि गुरुवार को एनडीआरएफ की मदद से तालाब से सभी शवों को बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों में दीपक कुमार (17), रवि कुमार (15) , आशिक कुमार (10) , परवेज कुमार (12) और विशाल कुमार (12) शामिल हैं। उन्होंने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है।

घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लगी है. वहीं, मृत बच्चों के घर पर कोहराम मचा है। परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। स्थानीय भाजपा विधायक श्यामबाबू यादव भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और कैंप कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper