बिहार: लखीसराय में नाव पलटने से 2 की मौत, 3 लापता

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में बुधवार को किउल नदी में एक नाव के पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि कम से कम तीन लोग लापता बताए जा रहे हैं।

लखीसराय के अनुमंडल पदाधिकारी मुरली प्रसाद सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह चननिया गांव के करीब 70 लोग किउल नदी पारकर दूसरी ओर जा रहे थे, तभी बीच नदी में नाव पलट गई। इस घटना में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग अभी लापता बताए जा रहे हैं। शेष लोग तैरकर नदी से बाहर निकल आए।

सिंह ने बताया कि लापता लोगों की तलाश के लिए स्थानीय गोताखोरों को लगाया गया है। उन्होंने बताया कि भागलपुर से एनडीआरएफ की टीम को भी सूचना दी गई है, वह भी यहां जल्द पहुंचने वाली है।

मृतकों की पहचान उर्मिला देवी और राकेश कुमार के रूप में की गई है। नाव दुर्घटना का कारण नाव पर क्षमता से अधिक यात्री का सवार होना बताया जा रहा है। घटनास्थल पर अनुमंडल पदाधिकारी और सूर्यगढ़ा पुलिस जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper