बीकानेर स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, जैश ए मोहम्मद का पत्र हो रहा वायरल

बीकानेर: पंजाब प्रांत के पठानकोट के बड़ौली रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर को एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें पठानकोट के अलावा अमृतसर, फिरोजपुर के अलावा राजस्थान के रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई है| इसमें जयपुर, जोधपुर और बीकानेर का नाम भी साफ-साफ लिखा गया है। इस पत्र में जैश-ए-मोहम्मद एरिया कमांडर और कराची पाकिस्तान लिखा गया है।

यह पत्र बुधवार रात्रि से वायरल हो रहा है। इस पत्र में बम से उड़ाने की धमकी के साथ ही अमरनाथ यात्रियों को नुकसान पहुंचाने की बात भी कही गई है। पत्र मिलने के बाद पुलिस की तरफ से बीकानेर रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जानकारी के अनुसार इस पत्र के लिफाफे पर डाक टिकट भी लगी हुई है लेकिन यह पत्र पोस्ट नहीं की गई बल्कि बाय हैंड किसी व्यक्ति ने गुरदासपुर रेलवे स्टेशन पर सफाईकर्मी को दी थी जिसने आगे यह पत्र स्टेशन मास्टर को दिया।

उधर बीकानेर रेलवे पुलिस के इंस्पेक्टर नरेश ने बताया कि यह किसी की शरारत भी हो सकती है क्योंकि यह पत्र हिंदी में लिखा गया है। फिर भी सुरक्षा के तौर पर स्टेशन पर चौकसी बढ़ा दी गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper