बीजापुर में नक्सलियों ने कर दी आदिवासी की हत्या

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में मावोवादियों ने मंगलवार सुबह एक आदिवासी की मुखबिरी के आरोप में हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार सोमवार की रात नक्सलियों का दल दुपेली गांव पहुंचा और वहां रहने वाले माड़वी रामलु को उसके घर से अगुआ कर लिया। नक्सलियों ने पहले तो ग्रामीण को बेतहाशा पीटा और उस पर पुलिस के लिए मुखबिरी का आरोप लगाते रहे।

इसके बाद तोयनार की ओर जाने वाली सड़क पर ले जाकर ग्रामीण को गोली मार दी। इस घटना में ग्रामीण की मौके पर मौत हो गई। शव के आस-पास नक्सलियों ने पर्चे फेंककर पुलिस का साथ देने वालों को मौत के घाट उतारने की धमकी दी है।

इस घटना की जिम्मेदारी माओवादियों के नेशनल पार्क एरिया कमेटी ने ली है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। ग्रामीण का शव घटनास्थल से लाया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस ने क्षेत्र में सर्चिंग अभियान तेज कर दिया है। गांव में दहशत का माहौल है। घटना स्थल पर केन्द्रीय सुरक्षा बल रवाना किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper