बुलंदशहर में 2 महिलाओं को कार से कुचला

बुलंदशहर: बुलंदशहर जिले में सोमवार रात एक आदमी ने दो महिलाओं को कार से कुचला दिया, जिससे वह घायल हो गईं। इसी व्यक्ति ने पहले कथित तौर पर परिवार की एक महिला से छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। एक सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कार बहुत तेज गति से आती है और फिर महिलाओं के ऊपर से गुजर जाती है। महिलाओं की मदद के लिए राहगीरों को आते देख कार वहां से तेजी से निकल जाती है।

शुरुआत में दुर्घटना का मामला दर्ज करने वाली पुलिस ने कहा कि वे आरोपियों पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों की भी जांच कर रही है। एक निवासी द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में एक 22 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया कि पड़ोसी गांव के रहने वाले आरोपी ने उसके साथ दुर्व्यवाहर किया था। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि आदमी ने उनके ऊपर कार चलाने से कुछ मिनट पहले ही उसे धमकी दी थी।

सहायक पुलिस अधीक्षक अतुल श्रीवास्तव ने कहा, “हमें शुरू में बताया गया था कि यह एक ट्रक दुर्घटना थी और हमने मामला दर्ज किया। लेकिन, अब परिवार ने एक लिखित शिकायत दी है कि छेड़छाड़ के प्रयास में असफल रहने के बाद घटना को अंजाम दिया गया। हमने उसे प्राथमिकी में शामिल किया है और आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper