बुलंदशहर हिंसा की जांच करने पहुंचा भाजपा नेताओं का दल

लखनऊ ब्यूरो। स्याना में गोकशी के बाद भड़की हिंसा मामले की जांच के लिए भाजपा नेताओं का चार सदस्यीय दल बुधवार को जांच के लिए बुलंदशहर पहुंचा। दल के सदस्यों ने क्षेत्र में जाकर लोगों से बातचीत की और मामले की जानकारी ली।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पांडेय ने बुलंदशहर हिंसा की जांच के लिए चार सदस्यीय टीम बनाई है। राज्यसभा सदस्य विजयपाल तोमर के नेतृत्व में बुधवार को यह जांच दल बुलंदशहर पहुंचा। जांच दल में शामिल बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, मुजफ्फरनगर विधायक कपिल देव अग्रवाल और साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने महाव गांव में जाकर गोकशी का स्थान देखा और ग्रामीणों से बातचीत की।

साथ ही पुलिस द्वारा इस मामले में की गई कार्रवाई के बारे में लोगों से जानकारी हासिल की। राज्यसभा सदस्य विजयपाल तोमर ने बताया कि यह प्रतिनिधिमंडल जल्दी ही जांच करके अपनी रिपोर्ट पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को सौंप देगा। प्रतिनिधिमंडल के साथ बुलंदशहर सांसद डाॅ. भोला सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष हिमांशु मित्तल, अजय त्यागी आदि मौजूद थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper