बेटे की शादी में नीता अंबानी ने ब्लाउज पर छपवा दिया कुछ ऐसा कि देखकर लोगों के उड़ गये होश

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने 9 मार्च को श्लोका महेता से शादी की. मुकेश अंबानी ने बेटे की शादी में ऐसी-ऐसी चीजों का आयोजन करवाया था जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी. शादी के बाद तीन दिन तक चलने वाले हर एक प्रोग्राम का अलग-अलग ड्रेस कोड था. शादी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिसमें पूरा अंबानी परिवार और रिश्तेदार एक-जैसे ही ड्रेस कोड में नजर आये हैरानी तो तब हुई जब लोगों की नजर मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अँबानी के ब्लाउड पर गई. नीता अंबानी ने ब्लाउड पर कुछ ऐसा लिखवा रखा था जिसे देख लोगों सोच में ही पड़ गये.

ये बात हम सभी जानते हैं कि पूरा अंबानी परिवार अमीरी के साथ कितना ज्यादा सांस्कृतिक है. अंबानी परिवार हर शुभ काम में भगवान का आर्शिवाद जरूर लेता है. हाल ही में बेटी की शादी में तो आपने देखा ही होगा कि मुकेश अंबानी ने बेटी की शादी के कार्यक्रम में भगवान की बड़ी सी मूर्ति बनवाई थी साथ ही 3 दिन तक तीनों टाइम का खाना गरीबों को करवाया था. बेटे की शादी में भी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने गरीब बच्चों को अपने हाथों से परोसकर खाना खिलाया और इस बार तो नीता अंबानी ने अपने देश की सांस्कृति को अपने ब्लाउज पर ही उतार दिया.

 

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अंबानी परिवार गुलाबी रंग के ड्रेस कोड में नजर आ रहा है. नीता अंबानी गुलाबी लहंगे में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. गुलाबी लहंगे के साथ नीता अंबानी ने हैवी ग्रीन रंग की ज्वैलरी पहन रखी है. गौर से देखे तो नीता अंबानी के ब्लाउड का प्रिंट बिल्कुल मुकेश अंबानी के शेरवानी से मेल खा रहा है.

नीता अंबानी ने अपने ब्लाउज में एक खास शब्द छपावाया है. ध्यान से देखें तो हल्ले पीले और गुलाबी रंगों में ब्लाउज के पीछे शुभारंभ लिखा है. जिसका मतलब होता है कार्य की अच्छी शुरुआत….वैसे भी हिंदू धर्म में लोग शादी के कार्य या फिर घरों में शुभारंभ जरूर छपवाते हैं. यहां तो नीता अंबानी ने ब्लाउज पर ही शुभारंभ छपावा दिया. अब जो भी हो नीता अंबानी ने अपने इस लुक से पूरी महफिल लूट ली. साथ ही उनकी बेटी ईशा अंबानी पीरामल भी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper