बेड पर पत्नी को प्रेमी के साथ देख पति ने खोया आपा, गुस्से में दोनों को काट डाला

यूपी के कानपुर में एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया।   कानपुर ज‍िले में नर्वल थाना क्षेत्र के नरौरा गांव में यह खौफनाक घटना घटी। नरौरा गांव में रहने वाले राजेश कुरील को शक था कि उसकी बुआ के लड़के मनीष और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध हैं लेकिन उसे सबूत नहीं मिल रहा था।

इस बात को लेकर राजेश का अपनी पत्नी से झगड़ा जरूर करता थ। इस कारण मनीष का घर आना-जाना बंद हो गया था। बाद में मनीष का फिर से राजेश के घर आना हुआ लेकिन इस बार राजेश घात लगाए बैठा हुआ था। रात हुई तो सभी लोग हंसी-खुशी से खाना खाकर सो चुके थे, पर राजेश को नींद नहीं आ रही थी क्योंकि उसे अपनी पत्नी पर शक था।

उधर मौके की तलाश कर रही राजेश की पत्नी सुनीता और मनीष को लगा कि घर के सभी लोग गहरी नींद में सो चुके हैं जिसके बाद दोनों एक बेड पर चले गए। इस बात की भनक लगने के बाद भी राजेश कुछ न बोला लेकिन कुछ समय बाद वह अपना आपा खो बैठा। राजेश ने घर मे रखे धारदार हथियार से पहले मनीष पर हमला बोला और उसे मौत के घाट उतार दिया। राजेश की पत्नी ने मनीषा ने घर से भागने का प्रयास किया लेकिन राजेश ने उसे भी नहीं छोड़ा।

दोनों को मौत के घाट उतारने के बाद राजेश ने खुद ही नर्वल पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी। पहले तो पुलिस को यकीन नहीं हुआ लेकिन वह मौके पर पहुंची तो उनके होश उड़ गए। सिपाहियों ने इसकी जानकारी अपने अधिकारियों को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे अफसरों ने हत्यारोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper