स्कूल के दिनों में इस अभिनेत्री पर जान छिड़कते थे प्रभास, नाम जानकर होगी हैरानी!

दोस्तों साउथ फिल्म जगत के बाहुबली के अभिनेता प्रभास को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, अपने अभिनय के दम पर आज प्रभास पूरी दुनिया में फेमस हो चुके है और लाखो लड़किया आज उनकी दीवानी बानी बैठी है लेकिन आज   आपको एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है जिनपर बाहुबली प्रभास अपने स्कूल के दिनों में उनसे बेहद प्यार किया करते थे।

स्कूल के दिनों में इस अभिनेत्री पर जान छिड़कते थे प्रभास, नाम जानकर होगी हैरानी! 1

आपको बता दे की यहाँ जिस खूबसूरत एक्ट्रेस की यहाँ बात हो रही है वो है बॉलीवुड फिल्म जगत की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन। बता दे की अभिनेत्री रवीना टंडन ही अभिनेता प्रभास के स्कूल के दिनों का क्रश रही है। जब उन्होंने पहली बार रवीना टंडन को फिल्मों में देखा था तब ही उनके दीवाने हो गए थे। आज भी वह रवीना ओर मरते हैं।
Image result for raveena tandon hot latest
बता दे की प्रभास रवीना टंडन को स्कूल के दिनों से ही पसंद करते थे लेकिन फिल्मी दुनिया में आने के सालों बाद भी वो रवीना टंडन से मिल ना सके।

स्कूल के दिनों में इस अभिनेत्री पर जान छिड़कते थे प्रभास, नाम जानकर होगी हैरानी! 3

बता दे की प्रभास कुछ समय पहले फिल्म शाहो में नज़र आये थे जो ही उनकी हिट फिल्मो में से एक है, उनके साथ इस फिल्म में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी नज़र आयी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper