बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस जब व्हाइट टी शर्ट पहनती है, तो दिखती है काफी खूबसूरत और बोल्ड

दोस्तो आज हम आपको बॉलीवुड की उन खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो कि टी शर्ट में बेहद ही खूबसूरत नजर आती हैं। तो आइए जानते हैं कि कौन है वह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियां ?

1.अमीषा पटेल

अमीषा पटेल जून 1976 को मुंबई में पैदा हुई थी। आपको बता दें अमीषा गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती है। साल 2000 में फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में सुपर हिट एंट्री करने वाली अमीषा उन अभिनेत्रियों में से एक है जिनकी पहली फिल्म ही सुपर हिट हुई। इसके बाद फिल्म ग़दर में सकीना का रोल निभाकर उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी। यह व्हाइट कलर की टी शर्ट में बेहद खूबसूरत दिखती है। इस फोटो में आप देख सकते हैं।

2.काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्रीज की सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। काजल ने बॉलीवुड फ़िल्म ‘सिंघम’ में अजय देवगन के साथ काम किया है। काजल हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है अपनी खूबसूरती की वजह से। व्हाइट कलर की टी शर्ट में बहुत अच्छी लग रही हैं। आपको इनमे से कौनसी एक्ट्रेस है जो टी शर्ट में सबसे खूबसूरत लग रही है ? नीचे दिए गए लाइक और फॉलो बटन पर क्लिक करके हमें इसके बारे में जरुर बताएं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper