बड़ी खबर: केदारनाथ में वायुसेना का एमआई-17 हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

देहरादून: उत्तराखंड से बड़ी खबर आ रही है। मंगलवार सुबह केदारनाथ में वायुसेना का एमआई-17 हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। विमान में पायलट दल समेत छह लोग सवार थे। सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं। यह दुर्घटना केदारनाथ हेलीपैड पर लैंडिंग करते समय हुई।

बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर ने निर्माण सामग्री लेकर गुप्तकाशी से केदारनाथ के लिए मंगलवार सुबह उड़ान भरी थी। लैंडिंग करते समय अचानक हेलीकॉप्टर धड़ाम से नीचे गिर गया। हेलीकॉप्टर गिरते ही वहां कर्मचारी, सैन्यकर्मी और पुलिस टीम हरकत में आ गयी। तुरंत हेलीकॉप्टर में सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

रुद्रप्रयाग एसपी पीएन मीणा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हेलीकॉप्टर में चालक दल समेत छह लोग सवार थे, सभी सुरक्षित हैं। हादसे के कारण अभी पता नहीं चल पाए हैं। पुलिस और प्रशासन की पूरी टीम राहत कार्य में जुटी है। राहत के लिए वायुसेना की दूसरी टीम के भी केदारनाथ पहुंचने की सूचना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper