भजनपुरा हत्याकांड में बड़ा खुलासा: 30 हजार रुपयों के लिए की गई एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के भजनपुरा इलाके में की गई पांच लोगों की हत्या के मामले में पुलिस का कहना है कि ये हत्याएं 30 हजार रुपयों के लिए की गई थीं। दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड में लोहे की रॉड का इस्तेमाल किया गया है। बुधवार को भजनपुरा में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव बरामद किए गए थे। इस मामले में पुलिस ने परिवार के एक रिश्तेदार को ही हिरासत में लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने रिश्ते के मामा प्रभु मिश्रा को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि उसने ही पैसे के लेन-देन के विवाद में परिवार की हत्या कराई है।

बुधवार को घर में पाए गए ये शव कुछ दिन पुराने बताए जा रहे थे और उन्‍हें क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया था। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव बरामद किए गए थे। शुरुआती तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा था। बच्चों की उम्र 18, 16 और 12 साल के आसपास बताई जा रही थी।

इलाके के लोगों का कहना है कि पति बैटरी रिक्शा चलाता था। शवों की पहचान शंभू, सुनीता और शिवम (17), सचिन (14) और कोमल (12) के रूप में हुई है. परिवार वहां किराए के मकान में रह रहा था। सभी लाशें करीब एक हफ्ते पुरानी है। सूचना पर बुधवार दोपहर पहुंची पुलिस को घर का दरवाजा बंद मिला। घर से बदबू आ रही थी। दरवाजा तोड़कर पुलिस घर में घुसी तो पांचों शव बरामद किए गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper