भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित

लखनऊ ब्यूरो। उत्तर प्रदेश भाजपा की महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सोमवार को जारी हुई। लखनऊ निवासी अर्चना मिश्रा को प्रदेश महामंत्री बनाया गया है। इसकी संस्तुति भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्र पाण्डेय ने की है।

भाजपा की महिला मोर्चा की सूची जारी होने के साथ ही तेजतर्रार महिला नेत्रियों के चेहरों पर मुस्कान आ गयी। प्रदेश उपाध्यक्ष बनायी गयी नेत्रियों में झांसी की गिरिजा तिवारी, बांदा की शीला सिंह, सीतापुर की गोदावरी मिश्रा, इटावा की कमलेश कठेरिया, बरेली की निवेदिता श्रीवास्तव, सीतापुर की नीरज वर्मा, मऊ की सीता राय, गोरखपुर की दुर्गेश नन्दिनी, रामपुर की दीक्षा गंगवार तथा बिजनौर की रश्मि रावल का नाम शामिल है।

मोर्चा की प्रदेश मंत्री में कानुपर की विजय लक्ष्मी साहू, ललितपुर की अरूणा यादव, नोएडा की पदमा दीक्षित, मेरठ की मिनाक्षी भराला, लखनऊ की दिव्या पाण्डेय, जौनपुर की ऊषा मौर्या, इलाहाबाद की डा.कृतिका अग्रवाल, संतकबीर नगर की नीतू सिंह, मथुरा की सुषमा अग्रवाल, रायबरेली की मीना पाण्डेय हैं।

महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह के कार्यालय की जिम्मेदारी कल्पना तिवारी, मीडिया सुनीता बंसल और कोषाध्यक्ष के रूप में प्रिया अग्रवाल का नाम घोषित हुआ है। इसी में प्रदेश कायज़्समिति के रूप में 25 नामों को तय किया गया है।

इसके अलावा काशी क्षेत्र की अध्यक्ष अनीता त्रिपाठी, गोरक्ष क्षेत्र की अध्यक्ष सुनीता श्रीवास्तव, ब्रज क्षेत्र की अध्यक्ष बबिता चौहान, अवध क्षेत्र की अध्यक्ष सुषमा खडगवाल, पश्चिम क्षेत्र की अध्यक्ष अंजू वारियर और कानुपर क्षेत्र की अध्यक्ष पूनम द्विवेदी को बनाया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper