भाजपा विधायक की बेटी ने जारी किया वीडियो, बताया- पिता से जान को खतरा

बरेली: चौंकाने वाले घटनाक्रम में, बरेली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने अपने पति के साथ एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दावा किया गया है कि दंपति को अपने पिता से जान का खतरा है। 4 जुलाई को मिश्रा की बेटी ने एक दलित युवक अजितेश कुमार से शादी की। वीडियो में साक्षी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि क्योंकि उसने अजितेश से अपने पिता की इच्छा के विरुद्ध जाकर मंदिर में विवाह किया है, उसे अपने पिता से जान का खतरा है।

वह कह रहीं है, मेरे पिता मुझे और मेरे पति को ढूंढते ही मार डालेंगे। उन्हें यह पसंद नहीं है कि उनकी बेटी एक दलित परिवार के बेटे से शादी करे। मेरे पिता के लोग हमें पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। दंपति मामले में पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। अब आज बीजेपी विधायक ने बेटी द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया है। भाजपा विधायक ने कहा कि उन्होंने कभी दलित से शादी करने के लिए विरोध नहीं किया लेकिन उसके भविष्य को लेकर कुछ चिंताएं हैं। उन्होंने कि वह जिस लड़के के साथ है वह उम्र में उससे नौ साल बड़ा है। एक पिता होने के नाते उसके भविष्य की भी चिंता है क्योंकि उस आदमी का आय भी ज्यादा नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी को सपने में भी नुकसान पहुंचाने की नहीं सोचते। “मैं चाहता हूं कि वे दोनों घर लौट आएं। उन्होंने कहा वह इस बारे में पार्टी हाई कमान को भी सूचित कर दिया है। साक्षी मिश्रा की उम्र 23 साल जबकि अजितेश की उम्र 29 साल बताई जा रही है। साक्षा ने बुधवार को अपनी चिंता को लेकर सोशल मीडिया अपलोड कर अपनी शादी होने का ऐलान किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper