भाजपा विधायक को देखने ट्रामा सेन्टर पहुंचे रमापति शास्त्री

लखनऊ ब्यूरो। समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री शनिवार को भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी को देखने केजीएमयू के ट्रामा सेन्टर पहुंचे। सुभाष त्रिपाठी बहराइच की पयागपुर विधानसभा से विधायक हैं। वह विगत एक सप्ताह से आईसीयू में भर्ती हैं। आईसीयू के इंचार्ज डॉ. वेद प्रकाश की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री करीब एक घण्टे ट्रामा सेन्टर में रहे। उन्होंने सुभाष त्रिपाठी का हालचाल जाना। मंत्री ने उनके स्वास्थ्य के बारे में अलग से डा. वेद प्रकाश से भी बातचीत की। मंत्री ने आईसीयू के स्टाफ की हौसला आफजाई भी की।

उन्होंने कहा कि सेवा सबसे बड़ा धर्म है। सब लोग मेहनत और ईमानदारी से काम करें। डॉ.वेद प्रकाश ने बताया कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जायेगा।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper