मंदिर के बाहर से माथा टेक निकल रही थी लड़की… हुआ कुछ ऐसा सीधा नंदी के पैरों में जा गिरी… देखें Video

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है, चाहे वो किसी की तस्वीर हो, किसी का ट्वीट हो या कोई वीडियो। लेकिन आज सुबह से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसका यूजर्स भरपूर आनंद ले रहे हैं। हालांकि, ये वीडियो किसी मोबाइल या कैमरा से शूट नहीं किया गया, ये दृश्य मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुआ है।

ऐसा कई बार होता है कि लोग जल्दी-जल्दी में अक्सर मंदिर के बाहर से ही दर्शन करके निकल जाते हैं। समय बचाने के लिए वो बाहर से ही हाथ जोड़कर भगवान को याद कर लेते हैं, लेकिन एक लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की मंदिर के बाहर ही हाथ जोड़ने के बाद गाड़ी स्टार्ट कर रही थी। उसके हाथ से क्लच छूट गया और गाड़ी उसको लेकर मंदिर के अंदर घुस गई। गाड़ी उसको लेकर सीधे नंदी के पास आकर गिरी। लोग लड़की को उठाने के लिए आ गए। लड़की उठी और गाड़ी उठाकर निकल गई। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं। इस वीडियो के लाखों से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं।
तो आप भी डालिए एक बार इस वीडियो पर नजर…..

लोग इस वीडियो पर अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ”बाहर से ही दर्शन करके निकल रही थी। भगवान ने खुद ही अंदर बुला लिया।” अन्य यूजर ने लिखा, ”इसे कहते हैं वीआईपी दर्शन।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, ”ये वीडियो उनके लिए जो बाहर से ही हाथ जोड़कर निकल जाते हैं। भगवान ने बता दिया कि अंदर आना जरूरी होता है।” इस वीडियो के लाखों से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper