प्रियंका चोपड़ा के अलावा ये एक्ट्रेसेज भी है विदेशी दूल्हों की दुल्हन

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ शादी रचाई। पिछले हफ्ते इनकी शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। इनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वाय-रल रही। विदेशी दूल्हे निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सब तहे दिल से इस नए जोड़े को शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

हम आपको बताने जा रहे हैं कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी बॉलीवुड अभिनेत्री ने किसी विदेशी दूल्हे के साथ शादी रचाई हो, इससे पहले भी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने फिरं-गियों को अपने हमसफर के रूप में चुना।

आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन्ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने विदेशी दूल्हों के साथ शादी रचाई।

आइए जानते हैं वह अभिनेत्रियां कौन सी हैं-

●श्रेया शरन- इस लिस्ट में जो पहला नाम आता है वह है श्रेया शरन का। फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाने वाली श्रेया शरन ने साउथ की कई फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह साउथ की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। श्रेया इसी साल अपने बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोशेचिव के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आंद्रेई कोशेचिव रूस देश के हैं।

●राधिका आप्टे- इस लिस्ट में जो दूसरा नाम आता है वह है राधिका आप्टे का। फिल्म ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाने वाली राधिका आप्टे ने कई तेलुगु, बंगाली, मराठी व मलयालम फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसके अलावा उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी अदाकारी की है। साल 2012 में राधिका ने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनिडिक्ट टेलर के साथ विवाह किया। राधिका के पति इन दिनों बॉलीवुड फिल्मो के लिए काम कर रहे हैं। इन्होंने फिल्म ‘न्यूटन’ में म्यूजिक दिया था।

●प्रीति जिंटा- बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रीति जिंटा को कौन नहीं जानता है। प्रीति जिंटा इंडस्ट्री में डिंपल गर्ल के नाम से जानी जाती हैं। हिंदी फिल्मों में कई महत्वपूर्ण किरदार निभाये हैं। इसके अलावा प्रीति जिंटा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। प्रीति जिंटा ने 2016 में अपने अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से लॉस एंजिल्स में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। इनकी शादी की खबर लोगों तक पहुंचने से पहले ही शादी की रस्मेंं पूरी हो चुकी थीं। जीन गुडइनफ उम्र में प्रीति से 10 से छोटे हैं। शादी की दूसरी सालगिरह पर प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर प्यार भरी एक पोस्ट और अपने पति के साथ मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, ‘एक प्रेमी, एक साथी, एक पति, एक दोस्त। मुझे नहीं पता था कि मुझे सब एक में ही मिल जाएंगे। अनोखे होने के लिए शुक्रिया। तुम ही हो जिसे मैं पूरी जिंदगी परेशान कर सकती हूं।’

●इलियाना डिक्रूज- इलियाना बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने कम दिनों में ही बड़ी सफलता हासिल की है।पिछले कई साल से इलियाना ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं और बाद में उनकी शादी की खबरें भी सामने आईं।

●सेलिना जेटली- इस लिस्ट में जो अगला नाम है, वह है सेलिना जेटली का। सेलिना जेटली ने दुबई के बिजनेसमैन पीटर हैग से ऑस्ट्रिया में 2011 में शादी की। सेलिना ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, हालांकि इनका बॉलीवुड करियर बहुत अच्छा नहीं रहा परंतु फिर भी ये बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper