मप्र: भोपाल में पुलिस जवानों पर हमला, रासुका तहत होगी कार्रवाई

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भीड़ का हटाने गए पुलिस दल के जवानों पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में दों जवानों को चोटें आई हैं। इस घटना को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लिया है और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने की बात कही है।

राजधानी में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए टोटल लॉकडाउन है और सोमवार की देर रात को तलैया थाना क्षेत्र के इस्लामपुरा में सोमवार की रात को भीड़ जमा होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा, इस पर एक बदमाश ने अपने साथियों के साथ पुलिस जवानों पर हमला बोल दिया। इस हमले में दो पुलिस जवानों को चाकू लगे हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

तलैया थाने के प्रभारी डी पी सिंह के अनुसार, “हमीदिया स्कूल के पीछे कुछ लोगों के जमा होने की बात सामने आई, पुलिस जवान जब उन्हें हटाने पहुंचे तेा उन पर चाकू से हमला कर दिया गया। इस हमले में दो जवान को चोट आई है। इस हमले में दो बदमाशोें शाहिद कबूतर, माजिद मामू और मोहसिन कचोड़ी के नाम सामने आ रहे है।

इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लिया है । उन्होने कहा, दिन-रात एक कर जनता को इस महामारी से बचाने में लगे पुलिसकर्मियों पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा! ‘कबूतर हो या कचोड़ी’ किसी को बक्शा नहीं जाएगा! उन्होनें आगे कहा, अराजकता फैलाने वाले गुंडे-बदमाशों को सबक सिखाना अतिआवश्यक है! इन गुंडों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों इंदौर में भी कोरोना वायरस के पीड़ितों का सर्वेक्षण करने गए सरकारी अमले पर असामाजिक तत्वों ने रानीपुरा के टाटपटटी बाखल इलाके मे हमला किया गया था। इस मामले में भी आरोपियों पर रासुका के तहत कार्रवाई की गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper