मशहूर डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल, मथुरा से लड़ सकती हैं चुनाव

हरियाणा की मशहूर डांसर और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई। शनिवार को कांग्रेस नेताओं ने सपना को पार्टी में शामिल किया। उन्‍होंने दिल्‍ली में उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष राज बब्‍बर के घर पर कांग्रेस की सदस्‍यता ली। इस दौरान उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना लंबे समय से कांग्रेस के संपर्क में थीं।

हाल ही में उन्‍होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की थी। सपना चौधरी इस दौरान मीडिया से बातचीत में कहा था कि वे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं।

खबरें तो यह भी है कि कांग्रेस सपना चौधरी को मथुरा लोकसभा सीट से उतार सकती है। बता दें कि फिल्‍म अभिनेत्री हेमा मालिनी को भाजपा ने एक बार फिर मथुरा लोकसभा सीट से उम्‍मीदवार बनाया है। बताया जा रहा है कि वे 25 मार्च को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकती हैं। मथुरा सीट पर लोकसभ चुनाव के दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper