महाराष्ट्र से लौटी 60 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव, राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 93 हुई

देहरादून। महाराष्ट्र से लौटी 60 वर्षीय एक महिला की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह महिला देहरादून के वसंत विहार की रहने वाली है। पता चला है कि यह महिला पति के साथ हाल ही में महाराष्ट्र के मुंबई से देहरादून लौटी थी। महिला के पुत्र ने 15 मई को थाने पर पहुंचकर इसकी सूचना दी थी।

वैसे यह परिवार मूल रूप से उत्तरकाशी का रहने वाला है। इसके सैंपल उस समय जांच के लिए लिये गए थे। अब इसकी कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई, जिसके बाद इसके कांटेक्ट ट्रेसिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 93 हो गई है।

गौरतलब है कि पिछले एक सप्ताह के दौरान अबतक जितने भी मरीज सामने आए हैं, वे सभी या तो दूसरे राज्यों से हाल ही में उत्तराखंड में वापस आए हैं या उनके कांटेक्ट में आने के बाद कोई स्थानीय व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper