महेंद्र सिंह धोनी को समर्पित है सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘द जोया फैक्टर’

सोनम कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी आने वाली फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ का एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमे टिक टॉक पर विराट कोहली के हमशक्ल के नाम से मशहूर एक्टर गौरव अरोड़ा को दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। यह फिल्म टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को समर्पित है।

फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। अभिषेक शर्मा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि यह फिल्म धोनी को उनकी तरफ से एक ट्रिब्यूट है। फिल्म में जोया सोलंकी का किरदार सोनम कपूर निभा रही हैं, जो भारतीय टीम का कप्तान बने निखिल खोड़ा (दुलकर सलमान) और टीम के लिए लकी चार्म है।

अभिषेक शर्मा ने धोनी को अपना पसंदीदा भारतीय कप्तान बताते हुए कहा, ‘धोनी सिर्फ एक क्रिकेटर ही नहीं हैं। वह आइकन है उनकी सोच बेहद शानदार है। एक लीडर के तौर पर वह अद्भुत हैं। इसलिए मैं यह फिल्म धोनी को ट्रिब्यूट करता हूं।’ हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म कहीं से भी धोनी से प्रेरित नहीं है। यह फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म अनुजा चौहान की किताब ‘द जोया फैक्टर’ की कहानी पर बेस्ड है, जो कि साल 2008 में बेस्टसेलर बुक बनी थी।

यह किताब एक ऐसी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो असल में एक क्लाइंट सर्विस कंपनी में काम करती है। किस तरह यह लड़की क्रिकेट टीम से जुड़ती है और जिसे इंडियन क्रिकेट टीम के लिए लकी माना जाता है। फिल्म के डायरेक्टर ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यह फिल्म किसी खास क्रिकेटर को लेकर नहीं है, लेकिन यह फिल्म महेंद्र सिंह धोनी को ट्रिब्यूट है, जिनकी जर्सी का नंबर 7 है। बता दें कि फिल्म में इंडियन टीम के कप्तान का किरदार निभा रहे दुलकर सलमान की जर्सी का नंबर भी फिल्म में 7 ही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper