महोबा पुलिस ने असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, हथियार आदि बरामद

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कुलपहाड़ क्षेत्र से असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार और उनके बनाने की सामग्री बरामद की। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी ।

पुलिस उप अधीक्षक वंशनारायन ने सोमवार को यहां बताया कि बगवाहा गांव में आबादी से दूर स्थित पूर्व प्रधान पन्ना लाल के खेत में बने मकान पर पुलिस ने रविवार रात छापा मारकर असलहा फैक्ट्री छापा मारा। मोके से बड़ी संख्या में निर्मित और अर्धनिर्मित तमंचों के अलावा उनके बनाने के उपकरण आदि बरामद किए गए। मौके से हथियार बनाने समय दशरथ लोधी और हेमंत पटेल को दबोच लिया जबकि उनका एक साथी भागने में सफल रहा।

उन्होंने बताया कि ये लोग असलहा बनाकर हमीरपुर और बांदा के अलावा मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के अपराधी तत्वों को बेचते थे । पकड़े गये बदमाशों के आधार पर उनके साथियों के अलावा अपराधी तत्वों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper