मांगें पूरी नहीं होने पर रोडवेज कर्मी 8 जून से करेंगे कार्य बहिष्कार

लखनऊ ब्यूरो। सेंट्रल रीजनल वर्कशाप कर्मचारी संघ के नेतृत्व में रोडवेज कर्मी अपनी 24 सूत्री मागों के पूरा नहीं होने पर आठ जून से कार्य बहिष्कार करेंगे।

सेंट्रल रीजनल वर्कशाप कर्मचारी संघ के प्रदेश महामंत्री जसवंत सिंह ने सोमवार को बताया कि 24 सूत्री मांग को लेकर परिवहन निगम मुख्यालय पर 28 मई से रोडवेज कर्मी क्रमिक अनशन कर रहे हैं। इस अनशन की जानकारी परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को भी दी गई है।

उन्होंने कहा कि यदि अब भी हमारी मांगें नहीं मानी गई तो आठ जून की मध्यरात्रि से रोडवेज कर्मी कार्य बहिष्कार पर चले जाएंगे। प्रदेश महामंत्री ने कहा कि परिवहन मंत्री ने आश्वस्त किया कि किसी प्रकार का कार्य बाधित न करें। जल्द ही कमज़्चारी हित में निर्णय लिए जाएंगे।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper