मायावती का जन्मदिन मंगलवार को, कार्यकर्ताओं ने की तैयारी

लखनऊ ब्यूरो। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन मंगलवार को है। बसपा कार्यकर्ता मायावती के 63वें जन्मदिन को ‘जनकल्याणकारी दिवस ‘ के रूप में मनाएंगे।

लखनऊ और नई दिल्ली के साथ साथ जिलों में भी मायावती का जन्मदिन समारोह मनाया जाएगा। लेकिन मायावती दिल्ली और लखनऊ में आयोजित समारोह में ही शामिल होंगी। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रविवार देर रात ही मायावती को जन्मदिन की बधाई दी।

मंगलवार दोपहर लखनऊ पार्टी कार्यालय में जन्मदिन समारोह का आयोजन होगा,जिसमें मायवती शामिल होंगी। दोपहर बाद नई दिल्ली में आयोजित समारोह में शामिल होंगी। इस समारोह में सहयोगी नेताओं के भी शामिल होने की संभावना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper