मासूम बच्ची के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश में सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद महिलाओं के साथ बलात्कार और छेड़छाड़ की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद से है। यहां के थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में मां के साथ घास काट़ने गई मासूम बच्ची के साथ थाने पर तैनात चौकीदार के 15 वर्ष के बेटे ने दुष्कर्म का प्रयास किया। इस मामले में पीड़िता के पिता ने नामजद तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।

थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला अपनी सात वर्षीया बच्ची और सास के साथ एक इंटर कॉलेज के परिसर में घास काटने के लिए बुधवार को गई थी। वहीं पर थाने में तैनात चौकीदार का बेटा भी अपनी मां के साथ घास काटने के लिए गया था। वह बच्ची का मुंह दबाकर कॉलेज की ऊपरी मंजिल पर ले गया और उससे दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। बच्ची के चिल्लाने पर मां दौड़ कर ऊपर पहुंची, उसे देखते हुए आरोपी वहां से भाग निकला।

पीड़िता तत्काल घर आई और परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद लड़की के पिता और मां पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। बच्ची की मां ने पुलिस को सारी कहानी बताई। इस मामले में बच्ची के पिता ने नामजद तहरीर दी। इस संबंध में थाना पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। सुबह बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जाएगा। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper