मुकेश अंबानी की बहू श्‍लोका मेहता की हील्स की कीमत जानकर चौंक जाएंगे

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी सिर्फ अपने कारोबार और आलीशान रहन-सहन को लेकर ही नहीं बल्कि अपने परिवार को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. पिछले साल से अंबानी परिवार बेटे और बेटी की शादी करने के बाद लगातार चर्चा में बना है. इस बार अंबानी परिवार की लाडली बहू श्लोका मेहता की हील्स की जोरों-शोरों से चर्चा हो रही है. हाल ही में नीता अंबानी का बैग चर्चा में आया था तो वहीं इस बार श्लोका मेहता की हील्स की कीमत जानकर लोगों के होश ही उड़ गये.
श्लोका मेहता को हाल ही में बिना मेकअप के देखा गया था उसमें भी वो काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. श्लोका जो भी पहनती हैं वो ट्रेंड होना तय है. दरअसल कुछ दिन पहले श्लोका अपने पति आकाश अंबानी के साथ एक पार्टी में पहुंची थीं. जहां बड़े से बड़े बिजनेसमैन थे लेकिन कुछ लोगों की नजरें तो श्लोका अंबानी पर टिक गईं. अब श्लोका लग ही रही थीं इतनी खूबसूरत.
पार्टी में श्लोका ऑफ शोल्डर टॉप के साथ ब्लू कलर की प्लीटेड स्कर्ट पहनी हुई थीं. ड्रेस के बाद लोगों की नजरें उनकी हील्स पर गईं तो कीमत जानने की उत्सुकता भी बढ़ गई. श्‍लोका मेहता ने साफिया वेबस्‍टर्स ब्रांड की आइकॉनिक बटरफ्लाई हील्‍स पहनी हुई थी, जिनकी कीमत करीब 50 हजार थी. श्लोका मेहता अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं.

याद हो इस साल मार्च में श्‍लोका मेहता आकाश अंबानी की धूमधाम से शादी हुई थीं. दोनों की शादी का जश्‍न स्विट्जरलैंड से शुरू हुआ और उसके बाद मुंबई में बेहद ग्रांड फंक्‍शन के साथ उनकी शादी की सारी रस्‍में पूरी की गईं थीं. इन दोनों की शादी का जश्‍न कई दिनों तक चला था. इनकी शादी की चर्चा देश-विदेश में खूब हुई.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper