‘मुझको राणा जी माफ करना’ गाने पर जमकर थिरकीं मंत्री इमरती देवी, वीडियो हुआ वायरल

भोपाल: मध्यप्रदेश की मंत्री इमरती देवी एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं। मध्यप्रदेश सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक डांस सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। राज्य सरकार में मंत्री इमरती देवी ने बॉलीवुड गाने ‘मुझको राणा जी माफ करना’ में डांस किया है।

मंत्री का ये डांस वीडियो फेसबुक, ट्विटर पर वायरल हो रहा है तो वहीं, प्रदेश भाजपा मंत्री के डांस पर तंज भी कस रही है। मंत्री के डांस वीडियो पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने इमरती देवी का बचाव करते हुए कहा कि किसी के डांस करने में क्या गलत है।

जानकारी के मुताबिक वीडियो डबरा विधानसभा क्षेत्र में हो रहे एक शादी समारोह का है। बता दें कि मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री इमरती देवी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। गणतंत्र दिवस के दौरान अपने एक भाषण को लेकर इमरती देवी पहले भी चर्चा में रह चुकी हैं। इसके बाद इमरती देवी के कई ऐसे वीडियो आ चुके हैं जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुए थे।

मंत्री का ऐसा ही एक वायरल वीडियो में इमरती देवी कह रही थीं कि डॉक्टर का ट्रांसफर नहीं कराएंगे। इसमें पैसा लगता है, इसलिए उसे सस्पेंड ही कर देते हैं। डॉक्टर के ट्रांसफर वाला वीडियो 24 सितंबर का बताया जा रहा था। तब इमरती देवी डबरा में ही अस्पताल का निरीक्षण करने गईं थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper