मुठभेड़ में वांछित अपराधी राजेश सहित 4 ढेर, 6 पुलिसकर्मी घायल

नई दिल्ली: दिल्ली के छतरपुर इलाके में शनिवार को पुलिस ने वांछित अपराधी राजेश भारती और उसके तीन साथियों को ढेर कर दिया। शनिवार को दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा के अधिकारियों के साथ लगभग 25 मिनट चली मुठभेड़ में गिरोह का एक सदस्य और छह पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं। मुठभेड़ में लगभग 40-50 चक्र गोलीबारी हुई।

गुप्त सूचना के आधार पर अपराधियों के खिलाफ एक जाल बिछाया गया, जिसमें चारों अपराधी मारे गए। ये अपराधी हरियाणा पुलिस की हिरासत से फरार हुए थे। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, मुठभेड़ में भारती और उसके तीन अन्य साथियों की मौत हो गई, जबकि पांचवां अपराधी घायल हो गया। दो मृतकों की पहचान संजीव विद्रोही और उमेश के रूप में हुई है।

कई मामलों में वांछित भारती पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। गंभीर रूप से घायल दो पुलिसकर्मियों को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चार पुलिसकर्मियों और गिरोह के एक घायल सदस्य को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper