मुम्बई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, आईपीएल में खेलेंगे लसिथ मलिंगा

नई दिल्ली। मुम्बई इंडियंस टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी श्रीलंका से आई है। श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण में अब अप्रैल माह की पूरी अवधि के लिए मुंबई इंडियंस के लिए उपलब्ध रहेंगे। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने घरेलू सुपर प्रांतीय कप एकदिवसीय टूर्नामेंट से मलिंगा को रिलीज कर दिया है।

श्रीलंका क्रिकेट ने ट्वीट कर कहा कि बोर्ड ने लसिथ मलिंगा को आईपीएल में खेलने की अनुमति देने का फैसला किया। प्रबंधन ने मलिंगा को सुपर प्रांतीय में भाग लेने से रिलीज करने का फैसला किया, ताकि उन्हें आईपीएल में अधिक मजबूत विपक्ष के साथ खेलने का मौका मिले।

श्रीलंका बोर्ड का यह निर्णय भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उस बयान के बाद आया है, जिसमें बीसीसीआई ने कहा था कि वह कम से कम आईपीएल के पहले हाफ में प्रमुख विदेशी खिलाड़ियों की अधिकतम उपलब्धता सुनिश्चित करना चाहते हैं। मलिंगा अब मुंबई टीम में शामिल होंगे और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अगले मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। मुंबई इंडियंस की टीम गुरुवार 28 मार्च को बेंगलुरु का सामना करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper