मुलायम धमकी मामले में विवेचना का निस्तारण शीघ्र

लखनऊ: भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी अमिताभ ठाकुर को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की ओर से मिली धमकी मामले की विवेचना कर रहे विवेचक एवं क्षेत्राधिकारी अनिल यादव ने विवेचना के शीघ्र निस्तारण की बात कही है।

बाजारखाला के क्षेत्राधिकारी अनिल यादव ने कहा कि 10 जुलाई 2015 को भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी अमिताभ ठाकुर को मुलायम सिंह यादव ने फोन से धमकी दी। इसकी जांच के लिए वह लगे रहे। न्यायालय ने 20 अगस्त 2016 को उन्हें मुलायम सिंह की आवाज का नमूना लेने का आदेश दिया था। मुलायम सिंह ने अपनी आवाज का नमूना देने से इनकार कर दिया था लेकिन उन्होंने अमिताभ ठाकुर को फोन करने की बात मानी| मुलायम ने कहा ठ कि उन्होंने ठाकुर को धमकी नहीं दी थी बल्कि समझाया था।

उन्होंने कहा कि मोबाइल से दी गयी कथित धमकी के सम्बन्ध में दर्ज मामले में विवेचना देखते हुए वह अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ गये हैं और शीघ्र साक्ष्य संकलन कर विवेचना का निस्तारण कर देंगे। बता दें कि अमिताभ ठाकुर की ओर से न्यायालय में विवेचना के विलंब होने की शिकायत की गयी। इस पर विवेचक व क्षेत्राधिकारी अनिल यादव ने अपनी बात रखते हुए तत्कालीन एसएसपी लखनऊ के आदेश के पालन में विवेचना देखने और निष्पक्षता के साथ शीघ्रता से विवेचना के निस्तारण करने की बात कही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper