मेरठ में योगी की पुलिस पिट गई!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मेरठ के कंकरखेड़ क्षेत्र में एक रेस्तरा के मालिक एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्षद को दरोगा को पीटने वाले गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में दरोगा को भी लाइन कर दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार ने शनिवार को यहां बताया कि हाईवे स्थित एक रेस्तरां में शुक्रवार रात मोहिदीनपुर के चौकी प्रभारी सुखपाल सिंह अपनी महिला मित्र के साथ गये थे। वहां पर किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया। इस बीच रेस्तरां के मालिक तथा भाजपा पार्षद मनीष चौधरी ने दरोगा के साथ मारपीट की। उन्होने बताया रेस्तरां के मालिक को दरोगा के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वह वार्ड नंबर 40 से भाजपा के पार्षद है।

दरोगा को ड्यूटी में कर्तव्यों का पालन न करने के आरोप लाइन हाजिर कर दिया है। उन्होने कहा यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने से भाजपा तथा राज्य पुलिस की छवि खराब हुई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक मामले में दरोगा महिला वकील को लेकर रेस्तरां में रात के आठ बजे गया था। इस मामले की जांच दरोगा कर रहा था। महिला वकील ने कुछ खाने का आर्डर दिया था और जल्द लाने का आदेश दिया था। इसमें कुछ देर हो गयी थी और वह वेटर पर चिल्लाने लगी। इस बीच रेस्तरां मालिक वहां आ गया।

लश्कर-ए-तैयबा के निशाने पर मध्यप्रदेश के रेलवे स्टेशन, बम से उड़ाने धमकी, सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस अलर्ट

महिला और उसके बीच आपस में गाली गलौज होने लगी। इस बीच दरोगा और रेस्तरा मालिक की कहासुनी हो गयी। पार्षद ने दरोगा की पिटाई कर दी। उन्होने बताया पुलिस तीनों को लेकर थाने गयी। महिला वकील की तहरीर पर रेस्तरा मालिक के खिलाफ आई पी सी की धारा 395 और 354 के तहत मामला दर्ज कराया गया है। एसएसपी ने कहा कि दरोगा को कर्तव्य परायण में लापरवाही बरतने के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया है। वह अपने चौकी क्षेत्र से दूर था जबकि पूरे जिले की पुलिस रावण दहन के कार्यक्रम में व्यस्त थी। भाजपा पार्षद ने भी दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। रेस्तरां के मालिक ने आरोप लगाया है कि दरोगा और महिला वकील दोनों नशे में थे। उन्होंने उनसे दुर्व्यवहार किया जिससे उसने हस्तक्षेप किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper