मेलेनिया की जैकेट के पीछे लिखे वाक्य को लेकर विवाद क्यों?

वाशिंगटन: प्रथम महिला मेलेनिया ट्रम्प गुरुवार की सुबह जब जुदा हुए बच्चों को देखने जा रहीं थी, तब मीडिया में उनकी जैकेट और उसके पीछे लिखे एक वाक्य को लेकर ख़ासा विवाद शुरू हो गया। ‘ज़ारा’ ब्राण्ड के एक सस्ती सी जैकेट के पीछे लिखा था ‘आई डोंट केयर। डू यू’। मेलेनिया ने एंड्रयू एयरफ़ोर्स हवाईअड्डे से उड़ान भरते समय वह जैकेट पहनी हुई थी।

इस पर प्रथम महिला की प्रेस सचिव ने सफ़ाई देते हुए कहा कि यह एक जैकेट मात्र है। इसमें कुछ भी ढूंढने का कोई औचित्य नहीं है। इसमें कुछ भी गोपनीय नहीं है। जो लिखा है, वह सामने है। इस पर भी जब सवाल उठने लगे कि उन्हें बाल आश्रय केंद्रों की कोई चिंता नहीं है, तो राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर लिखकर जवाब दिया।

उन्होंने लिखा कि इस जैकेट के पीछे जो लिखा था, उसका इशारा मीडिया की ओर इंगित करता है कि उन्हें फेक न्यूज़ की कोई परवाह नहीं है। मेलेनिया को पता है कि मीडिया कितना ग़ैर ज़िम्मेदार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper