मोदी ने फिर पवार को कांग्रेस पर निशाना साधने के लिए उकसाया

अहमदनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एक बार फिर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार को जम्मू एवं कश्मीर और भारत के लिए अलग-अलग प्रधानमंत्री बनाने के प्रस्ताव के खिलाफ बोलने के लिए उकसाया। कांग्रेस पार्टी के गठबंधन के कुछ साथियों ने यह प्रस्ताव रखा था।

मोदी ने कहा, हमें इस पर कांग्रेस से कोई आशा नहीं है। वे वही काट रहे हैं, जो उन्होंने बोया था। लेकिन आपको क्या हो गया है, शरदराव? आप कितने समय तक (कांग्रेस के) दो प्रधानमंत्रियों की इस मांग पर चुप रहेंगे? आपकी पार्टी के नाम में ‘राष्ट्रवादी’ जुड़ा हुआ है, लेकिन क्या यह केवल देश के लोगों को धोखा देने के लिए है?

उन्होंने कहा कि कैसे पवार के आसपास होते हुए लोग एक देश में दो प्रधानमंत्रियों की बात कर लेते हैं और आश्चर्य जताया कि कैसे राकांपा प्रमुख इस तरह की अलगाववादी बातों को बर्दाश्त कर लेते हैं, जबकि वह छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमि से आते हैं। इसके अलावा वह पूर्व में केंद्रीय रक्षा मंत्री भी रह चुके हैं। प्रधानमंत्री ने इससे पहले महाराष्ट्र में हुई एक रैली में भी इसी तरह के बयान दिए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper