मोदी, शाह ने दी राजनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी। श्री मोदी ने टि्वटर पर अपने बधाई संदेश में लिखा, “ विनम्र, कर्मठ एवं परिश्रमी नेता और केंद्रीय मंत्रिमंडल में वरिष्ठ सहयोगी राजनाथ सिंह जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। वे रक्षा मंत्री के रूप में देश की सेना को लगातार सशक्त करने में जुटे हुए हैं। मैं उनके दीर्घायु होने और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।”

श्री शाह ने ट्वीट किया, “ देश के रक्षामंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री राजनाथ सिंह जी को जन्मदिन की शुभकामनाएँ। विभिन्न पदों पर रहकर भाजपा को मजबूत करने में उनका महत्वपूर्ण योगदान है। राजनाथ जी के नेतृत्व में हमारी सेनाओं को और बल मिला है। मैं उनके स्वास्थ्यपूर्ण जीवन व दीर्घायु की कामना करता हूँ।”

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भी ट्वीट कर श्री सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। श्री नड्डा ने ट्वीट किया, “ वरिष्ठ नेता, देश के रक्षा मंत्री, आदरणीय श्री राजनाथ सिंह जी आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपका दीर्घकालिक संगठनात्मक एवं प्रशासनिक अनुभव सदैव हम सबका मार्गदर्शन करता रहेगा। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूँ।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper