मोनोकनी में नताशा ने दिखाया किलर फिगर, क्रिकेटर मंगेतर संग समंदर किनारे यूं दिए पोज

मुंबई: एक्ट्रेस नताशा स्तानकोविक ने सर्बियन में इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ न्यू ईयर पर सगाई कर सभी को हैरान कर दिया था। कपल की सगाई की तस्वीरों सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।

वहीं अब ‘डीजे वाले बाबू’ साॅन्ग की माॅडल ने मंगेतर हार्दिक के साथ बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की। सामने आई इस तस्वीरो में कपल समंदर किनारे दिखाई दे रहा है। लकु की बात करें तो नताशा मोनोकनी में किलर फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

वहीं हार्दिक शर्ट्लेस दिख रहे हैं। नताशा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में हार्ट इमोजी बनाई है। इसके अलावा नताशा ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

बता दें कि नताशा हार्दिक से उम्र में एक साल बड़ी हैं। हार्दिक जहां 26 साल के वहीं नताशा की उम्र 27 साल है।दोनों के रिलेशन की किसी को भनक नहीं थी। हार्दिक से पहले नताशा एक्टर अली गोनी को डेट कर रही थीं। दोनों ने नच बलिए में भी हिस्सा लिया था। वहीं हार्दिक का नाम भी कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नताशा पुलकित सम्राट, अली फजल और वरुण शर्मा की फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ के ‘महबूबा’ सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं। नताशा टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस में भी नजर आ चुकी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper