यहां एक हजार रुपए कमरे सहित लड़कियां उपलब्ध करा रहे थे दलाल, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि हमारे देश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी हाल ही में बिहार के औरंगाबाद में देह व्यापार का भांडाफोड हुआ हैं। आपकी जानकारी के लिए बात दें जब एक युवक युवती को अपनी मंगेतर बताकर होटल के कमरे में जैसे ही गया तो उसके 10 मिनट बाद पुलिस ने वहां रेड मार दी। पुलिस ने तलाशी शुरू में पाया कि होटल के दो अलग-अलग कमरों से दो जोड़ा युवक-युवतियों को पकड़ा गया। इसमें एक शादीशुदा महिला भी शामिल है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि यह मामला एक इंटरनेशनल होटल का है। बता दें कि यह होटल शहर के सबसे अधिक भीड़ वाले इलाके सब्जी मंडी के समीप है। सुत्रों से प्राप्त जानकाीर के अनुसार पुलिस द्वारा पकड़े एक युवकों में शिवनाथ प्रसाद व विनोद कुमार समेत अन्य दो लड़कियां शामिल हैं। बता दें कि पुलिस की छापेमारी के दौरान उक्त होटल के कमरा नंबर 111 व 115 में दोनों जोड़ा रुके थे। कमरा नंबर 111 शिवनाथ व 115 विनोद के नाम से बुक था। विनोद जिस युवती के साथ होटल के कमरे में पकड़ा गया, उसे अपनी मंगेतर बताकर ले गया था। दोपहर के ढ़ाई बजे वह होटल में पहुंचा था। 10 मिनट बाद ही यानी 2 बजकर 40 मिनट पर पुलिस टीम ने वहां छापा मार दिया। इसी तरह दूसरा कमरा शिवनाथ के नाम से बुक था। वह दोपहर के साढ़े बारह बजे से ही होटल के कमरे में था।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला दलाल ही कमरे व लड़कियां उपलब्ध कराती है। ये महिला दलाल 1000 से 3000 रुपए में होटल के कमरे व लड़कियां उपलब्ध कराती हैं। ग्राहक पहले महिला दलाल से संपर्क करते हैं। तथा जब सौदा तय होता था तब महिला दलाल ही समय पर होटल का कमरा नंबर बता देती हैं। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि आसपास के दुकानदारों ने बताया कि इस होटल के लिए यह धंधा काफी पुराना है। पर पुलिस की नजर अब पड़ी है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि यह होटल हरेन्द्र सिंह लीज पर लेकर इस होटल को चला रहे हैं। 11 महीने की लीज है। लेकिन सुत्रों से पता चला है कि यह होटल एक राजनेता का है। होटल संचालक हरेन्द्र ने कहा कि पकड़े गए युवकों ने झूठ बोलकर कमरा लिया था। कानून के हिसाब से ही होटल में काम होता है। संचालक ने भी कहा कि हाेटल से नेताजी का कोई लेना-देना नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper