यह हैं दुनिया की सबसे हॉट राष्ट्रपति, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश!

नई दिल्ली: जब भी किसी देश के राष्ट्रपति का नाम आता है तो हमारे दिमाग में एक ऐसे इंसान की छवि बन जाती है जिसमें एक अधिक उम्र का इंसान एटीट्यूड में होता है। साथ ही उसकी सुरक्षा में कई सारे जवान होते है। लेकिन दोस्तों आज आपको एक ऐसी महिला राष्ट्रपति के बारे में बता रहे है।

जिसे दुनिया की सबसे हॉट राष्ट्रपति माना जाता है। क्योंकि यह राष्ट्रपति किसी मॉडल से कम नहीं हैं। जिस राष्ट्रपति की हम बात कर रहे हैं। उनका नाम कोलिन्दा ग्रार्बर है। जो ‘Croatian’ की राष्ट्रपति है। बता दें इस राष्ट्रपति की खूबसूरती के लाखों लोग दिवाने हैं। वह साल 2015 में क्रोएशिया की राष्ट्रपति बनी थी। जिसे विश्व की सबसे हॉट राष्ट्रपति माना गया था। साथ ही इनके नाम एक और रिकार्ड है कि यह किटारोविक दुनिया की सबसे कम उम्र की महिला अध्यक्ष हैं। बता दें कि आधुनिक जमाने में ऐसे व्यक्तित्व वाली महिला की काफी जरूरत है।

चौंकाने वाली बात तो यह है कि जब वह काम करती है तो एकदम अलग दिखाई देती है। उनके काम करने के दिमाग और जीने के तरीके के कोंबीनेशन को लेकर लोग चर्चा करते हैं। बता दें कि इस राष्ट्रपति को लेकर लेकर दुनिया के कई लोग अलग अलग तरह की बाते करते है। साथ ही सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं कुछ लोगों का कहना है कि देश के प्रथम व्यक्ति को इस तरह से फोटोशूट नहीं करवाना चाहिए। जबकि वहीं दूसरी और कुछ लोगों का कहना है कि आधुनिकता के चलते वह किसी भी महिला की आदर्श हो सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper