यूपी के पूर्व DGP ओपी सिंह ने डोनेट की अपनी पहली पेंशन

लखनऊ : कोरोना संकट से पार पाने के लिए हाल ही में यूपी पुलिस के सबसे बड़े पद से रिटायर हुए ओपी सिंह ने मदद का हाथ बढ़ाया है. उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में अपनी पहली पेंशन दान दे दी है.

गौरतलब है कि देशभर समेत उत्तर प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. ऐसे में मुसीबत की इस घड़ी में मोदी सरकार ने हर वर्ग को राहत देने के लिए 1 लाख 70 हजार करोड़ के राहत पैकेज का ऐलान किया है. साथ ही आम लोग भी अपनी-अपनी क्षमता के हिसाब से मदद कर रहे हैं. कोरोना की रोकथाम के लिए उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी ओपी सिंह ने अपनी पहली पेंशन 1 लाख रुपए को मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 82 पहुंच गई है. पिछले 24 घंटे में प्रदेश के अंदर कोरोना के 17 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं. इनमें मेरठ के 8, नोएडा के 5 और गाजियाबाद के 2, आगरा और बरेली में 1-1 नए कोरोना मामलों की पुष्टि हुई है. उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर कोरोना वायरस के संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper