यूपी में आज और कल बारिश के आसार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी के आस-पास के इलाकों में मंगलवार और बुधवार को बारिश होने के आसार हैं। मंगलवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 11.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विभाग के अनुसार, पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी के कारण मौसम एक बार फिर पलटी मार सकता है। मंगलवार और बुधवार को प्रदेश में बदली छाने व बारिश होने की उम्मीद है। कुछ स्थानों पर गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है। हालांकि, गुरुवार से मौसम साफ रहने के आसार हैं।

मंगलवार को प्रयागराज का न्यूनतम तापमान 14.0 डिग्री सेल्यिस , वाराणसी का 12.0 डिग्री, गोरखपुर का 9.6 डिग्री, आगरा का 11.0 डिग्री, बहराइच का 6.6 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। वहीं, सोमवार को लखनऊ का अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस से अधिक पहुंच गया। हालांकि न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 7.5 डिग्री सेल्सियस किया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper