ये हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां, जिन्होंने तलाक होने के बाद नहीं की दूसरी शादी

यूं तो शादी का रिश्ता जन्मो जन्म का होता है। भारतीय समाज में तो एक बार जिसकी शादी जिसके साथ हो जाए उससे ताउम्र अलग नहीं होते हैं, लेकिन अब ये धारणा टूटती हुई नजर आ रही है। जी हां, अब शादी करने वाले दो लोग तब तक ही साथ रहना पसंद करते हैं, जब तक उनके बीच तालमेल बैठा होता है। ये तालमेल जहां भी गड़बड़ाता है, वहीं वो अलग होकर अपनी लाइफ अपने मन से जीने लगते हैं। कई रिश्ते तो ऐसे होते हैं, जो शादी के कुछ महीने बाद ही टूट जाते हैं। हमारे समाज में किसी की शादी टूटना आज भी पाप सा माना जाता है, लेकिन बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां है, जिन्होंने अपने साथ यह समझौता नहीं किया। जी हां, आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पहली शादी टूट गई, लेकिन उन्होंने फिर से शादी पर भरोसा नहीं किया। यानि दोबारा शादी नहीं की, बल्कि उनके एक्स पति ने शादी कर ली। यूं तो मार्डन जमाना आ गया है और फिल्मों की दुनिया में पता नहीं क्या  क्या होता है, लेकिन कुछ ऐसी ब़ॉलीवुड की अभिनेत्रियां है, जिन्होंने तलाक के बाद अकेले रहना ज्यादा सही समझा, तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन कौन सी अभिनेत्रियां है, जो अब अकेले रहती हैं।

1.जेनिफर विगेंट

 टीवी सीरिलय की जानी मानी अभिनेत्री और बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी जेनिफर की मैरिड लाइफ कुछ खास नहीं रही। जी हां, जेनिफर ने करण ग्रोवर से शादी की थी, लेकिन इनका रिश्ता कुछ सालों में ही खत्म हो गया। दरअसल, करण की लाइफ में बिपाशा की एंट्री हुई और फिर करण ने जेनिफर को तलाक देकर बिपाशा से शादी कर ली, लेकिन जेनिफर ने दोबारा शादी न करने का फैसला ले लिया।

2.रीना दत्ता

 आमिर ने अपने बचपन के प्यार रीना दत्ता से पहली शादी की थी। जी हां, दोनों का यह रिश्ता 16 सालों तक चला, लेकिन आखिर में दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया और फिर दोनों अलग हो गये। रीना से अलग होने के बाद आमिर खान ने किरण राव से शादी कर ली, लेकिन रीना ने अब तक शादी नहीं की, क्योंकि उन्हें शायद अब शादी जैसे रिश्ते पर भरोसा ही नहीं रहा हो।

3.पूजा बेदी

 पूजा और फरहान फर्नीचरवाला एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे और दोनों ने वर्ष 1994 में शादी कर ली थी। इन्हें देखकर यही लगता था कि ये दोनों काफी अच्छे कपल है, लेकिन कभी भी किसी के बीच कुछ भी समस्या हो सकती है। शादी के इतने सालों के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया, जिसके बाद फऱहान ने तो दूसरी शादी कर ली, लेकिन पूजा आज भी अकेले रहना पसंद करती हैं।

4.करिश्मा कपूर

 करिश्मा कपूर बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं, लेकिन इनकी मैरिड लाइफ काफी अच्छी नहीं रही। जी हां, करिश्मा और संजय कपूर की शादी काफी धूमधाम से की गई थी, लेकिन यह रिश्ता आखिर टूट गया। बता दें कि इन दोनों के दो बच्चे भी हैं, लेकिन कुछ निजी मामलो की वजह से दोनों के बीच तलाक हो गया, जिसके बाद संजय कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेव से शादी कर ली, पर करिश्मा अभी भी अकेली हैं।

5.अमृता सिंह

 सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी उम्र के अंतर काफी ज्यादा फर्क था, जिसकी वजह से यह रिश्ता एक समय के बाद टूट गया। अमृता से तलाक के बाद सैफ ने करीना के साथ शादी कर ली, लेकिन अभी भी अमृता अकेली अपने बच्चों की परवरिश करती हैं, इन्होंने दूसरी शादी नहीं की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper