ये है अब तक का सबसे दिल दहला देने वाला VIDEO, जिसने भी देखा उसके छूट गए पसीने….

कभी कभी कुछ हादसे देख दिल दहल जाता है. यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही आज हम आपको बताने जा रहे बता दे रेलवे में सफर के दौरान अक्‍सर सलाह दी जाती है कि ट्रेन पूरी तरह रुकने के बाद ही लोगों को उतरना चाहिए। लेकिन कई बार वे ऐसी चेतावन‍ियों को नजरअंदाज कर हादसों को बुलावा दे बैठते हैं। मुंबई के दादर रेलवे स्‍टेशन पर भी बुधवार को कुछ ऐसा ही हुआ, जब दो महिलाओं ने ट्रेन के चलने के दौरान ही उससे उतरने की कोशिश की।

महिलाएं ट्रेन के नीचे आने ही वाली थीं

जब वहां मौजूद राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) के जवानों ने उन्‍हें बचा लिया और एक बड़ा हादसा टल गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो रोंगटे खड़े करने वाला है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि ट्रेन प्लेटफॉर्म पर लग रही है और इसी बीच 2 महिलाएं ट्रेन से उतरने लगती हैं।

ANI

@ANI

: Government Railway Police (GRP) personnel rescue two women passengers from being run over by a train at Dadar Railway Station in Mumbai. (5/12/2018)

75 people are talking about this

उन्‍होंने ट्रेन के पूरी तरह से रुकने का इंतजार नहीं किया और इसकी गति के दौरान ही उतरने की कोशिश करने लगीं और संतुलन नहीं बना पाने के कारण गिर गईं। कुछ देर के लिए तो लगा कि अब महिलाएं ट्रेन के नीचे आ ही जाएंगी, लेकिन रेलवे स्‍टेशन पर मुस्‍तैद जीआरपी के जवानों ने बड़ी फुर्ती के साथ उन्‍हें खींच लिया और इस तरह से उनकी जान बच गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper