ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की, तस्वीर देख हॉट अभिनेत्रियों को भी जाओगे भूल…

आजकल हर कोई सुंदर व आकर्षित दिखना चाहता है, जिसके चलते वो अपने शरीर का काफी ख्याल भी रखते हैं, खान-पान से लेकर एक्सर्साइज तक को अपने जीवनशैली का हिस्सा बनाए रखते हैं, अगर बात करें ग्लैमरस की दुनिया की तो यहां ऐसा शायद ही कोई हो जो अपने सेहत का ख्याल न रखता हो वरना तो हर किसी ने अपने फिगर और बॉडी को अच्छा खासा मेंटेंड किया हुआ है. जिनकी बॉडी ही उनकी खूबसूरती की पहचान होती है.

बता करें मॉडल्स की तो दुनियाभर में एक से बढ़कर एक खूबसूरत मॉडल हैं, जो अपनी खूबसूरती और बॉडी फीगर के लिए काफी मशहूर हैं, जो सारी दुनिया में जानी जाती है, लेकिन आज हम आपको जिस लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं वो अपनी खूबसूरती की वजह से पूरी दुनिया में मशहूर हो रही है.

हम जिस खूबसूरत लड़की के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम है अन्वेशी जैन, जो एक मॉडल होने के साथ-साथ एक एक्ट्रेस भी है. जिसका जन्म मध्य प्रदेश में 25 जून,1991 को हुआ था.

आपको बता दें कि अन्वेशी प्रसिद्ध होस्ट भी हैं. इनके पसंदीदा अभिनेता शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी है और इन्हें अभिनेत्री प्रीति जिंटा काफी पसंद हैं. अगर बात करें इनके करियर की तो इन्होंने अपने करियर की शुरुवात वेब सीरीज गंदी बात 2 से की थी. जिसके बाद इनकी पॉप्युलैरिटी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि जनवरी 2019 में ये गूगल पर सबसे ज्यादा जाने वाली शख्सियत बन गईं और आंकड़ों के अनुसार 25 दिनों में इन्हें 20 मिलियन से भी ज्यादा बार सर्च किया गया, जो कि अपने आप एक बड़ा रिकॉर्ड है.

इसके अलावा ये कुछ कुछ म्यूजिक एलबम में भी काम कर चुकी हैं. बता दें कि अन्वेशी जैन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 7 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper