ये है भारत की सबसे खूबसूरत मॉडल में से एक, देखें हॉट तस्वीरें

इस दुनिया में कई सुंदरियां हैं लेकिन कुछ को केवल सबसे खूबसूरत लड़की के रूप में जाना जाने का मौका मिलता है।

हमने कई भारतीय अभिनेत्रियों को देखा है जो सुंदरता में एक से बढ़कर एक हैं। आज हम आपको भारत की सबसे हॉट फिगर वाली खूबसूरत मॉडल के बारे में बताने वाले हैं।

इस मॉडल का नाम एंजेला क्रिस्लान्स्की है। जिस मॉडल के बारे में हम बात कर रहे हैं वो वास्तव में मुंबई की रहने वाली लड़की है कई फैंस रात दिन उसे देखने के लिए इंतजार करते रहते हैं।

इनके सोशल मीडिया पर कई सारे फोल्लोवेर्स है। हाल ही में इस मॉडल ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो की काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

वाकई में ये मॉडल बेहद खूबसूरत दिखने के साथ साथ हॉट भी है। अभी तक ये कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी है। इन्होने तेलगु फिल्म में डेब्यू भी किया हुआ है।

अभी हाल ही में इस मॉडल ने अपनी सेक्सी तस्वीरें इस्टाग्राम पर शेयर कि है। जिसके देखने के बाद फैंस के पसीने छूटने लग गए है। इस खूबसूरत मॉडल की तस्वीरें देखने के बाद हर कोई उसका दीवाना हो जाता है।

इनके इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन फॉलोवर्स है। ये सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने फैंस को इंटरटेन करती रहती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper