ये है Jio गीगाफाइबर बुक करने की पूरी प्रक्रिया, घर बैठे करें बुक

नई दिल्ली। रिलांयस इंडस्ट्रीज लिमिडेट ने जब से अपनी 42वीं आम बैठक में जियो गीगाफाइबर के प्लान की घोषणा की है तभी से जिओ ग्राहकों में इसको लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस सुविधा के साथ ग्राहकों को कई और सुविधाएं दी जाएंगी। इसके लिए ग्राहकों को गीगाफाइबर का प्लान खरीदना होगा जिसके तहत उन्हें फ्री टीवी, लेंडलाइन फोन, फ्री कॉलिंग, सेट टॉप बॉक्स और किसी फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने का मौका मिलेगा।

आपको बता दें कि इसके प्लान अलग-अलग कीमत में उपलब्ध होंगे। सबसे सस्ता प्लान 700 रुपये का होगा। ये प्लान 10,000 रुपये तक के होंगे। इसको 5 सितंबर 2019 को लॉन्च किया जाएगा। ग्राहकों को प्लान लेने के लिए पहले से रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। रजिस्ट्रेशन आधिकारिक वेबसाइट www.jio.com पर जाकर किया जा सकता है।

जानें रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया

अगर आप जिओ फाइबर प्लान लेना चाहते हैं और इसके लिए रजिस्टर करना चाहते हैं तो सीके लिए आपको जिओ की ऑफिसियल वेबसाइट https://gigafiber.jio.com/registration पर जाना होगा। बता दें कि जिओ फाइबर और जिओ गीगाफाइबर के नाम से कई सारी वेबसाइट चल रही है, जिससे आपको बचकर रहने की जरुरत है| अगर आप ध्यान नहीं देंगे तो आपके साथ जिओ के नाम पर धोखा हो सकता है। इसके लिए आपके सबसे पूछा जाता है कि आप अपने घर के लिए जिओ फाइबर चाहते हैं या अपने ऑफिस के लिए, इसके बाद ऊपर आपको उसी का एड्रेस डाल देना है।

एड्रेस डालकर कन्फर्म करने के बाद आपके आपका पूरा नाम, ई-मेल आईडी और मोबाइल नंबर पूछा जायेगा। अब आपके द्वारा दिया गया नंबर पर एक OTP आयेगा तो उसे वेरीफाई कर लेना है। बता दें कि OTP डालने के बाद आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा और इसके बाद जियो की ओर से आपके पास एक ई-मेल और एक मैसेज आएगा। इसके बाद जियो के अधिकारी आपसे संपर्क करेंगे और फिर आपका जियो गीगाफाइबर का कनेक्शन एक्टिव किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper