योगगुरू से मिले अमित शाह, 2019 के लिए मांगा समर्थन

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को योगगुरु बाबा रामदेव से मुलाकात कर 2019 के आम चुनाव के लिए समर्थन मांगा है। शाह ने राष्ट्रीय राजधानी स्थित द्वारका के पुष्पांजलि फार्महाउस में योगगुरु रामदेव से सुबह 10:30 बजे मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने योगगुरू को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार के चार वर्षों में किए गए कामकाज और प्रारंभ की गई जन-कल्याणकारी योजनाओं पर आधारित बुकलेट भी भेंट की। योगगुरु से अमित शाह ने आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करने का आग्रह किया।

उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत बड़ी शख्सियतों से मुलाकात कर उनसे 2019 के आम चुनाव के लिए समर्थन मांग रहे हैं। इसकी शुरुआत उन्होंने पूर्व थलसेनाध्यक्ष दलबीर सिंह सुहाग से की थी। इस क्रम में वह संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप, मशहूर क्रिकेटर कपिल देव से भी मुलाकात करे चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper