योगी ने लखनऊ पुलिस लाइन का किया औचक निरीक्षण

लखनऊ: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ लौटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को पुलिस लाइन का औचक निरीक्षण किया।

आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि योगी ने पुलिसकर्मियों के आवास के साथ अन्य सुविधाओं का निरीक्षण किया। योगी ने पुलिस लाइन में पहुंचकर पुलिसकर्मियों की सुविधा का जायजा लिया। वह सबसे पहले अस्तबल पहुंचे और घोड़ों के बारे में जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने पैदल ही पुलिस लाइन का भ्रमण किया। उन्होंने निर्माणाधीन बैरक के बारे में पूछताछ की। साथ ही ठेकेदार और अन्य कार्यदायी संस्थाओं से भवन के निर्माण में लगने वाले समय के बारे में पूछा और इसे जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।

इस दौरान उनके साथ डीजीपी ओपी सिंह तथा आईजी जोन सुजीत पाण्डेय व एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी भी मौजूद रहे। बता दें कि पुलिस स्मृति दिवस के दौरान सीएम योगी ने पुलिसकर्मियों को बेहतर सुविधा दिलाने का भरोसा दिलाया था। यह औचक निरीक्षण उसी क्रम में किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper