योगी सरकार शराब माफियाओं पर नकेल कसने में विफल: रालोद

लखनऊ ब्यूरो। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने शनिवार को कहा कि सूबे में जहरीली शराब के माफियाओं पर नकेल कसने में योगी सरकार पूरी तरह से विफल रही है। इसलिए जहरीली शराब से लगातार इतनी मौतें हो रही हैं।

रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने जहरीली शराब से हो रही मौतों पर गहरा दुख व्यक्त करते हुये यहां कहा है कि राज्य सरकार ने इससे पूर्व लखनऊ, उन्नाव, कानपुर तथा अन्य जनपदों में जहरीली शराब से हुयी मौतों से कोई सबक नहीं लिया है। इसलिए सहारनपुर और कुशीनगर में जहरीली शराब पीने से कई लोग मरे हैं। उन्होंने जहरीली शराब से मरे लोगों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये तथा बीमारों को दो-दो लाख रुपये का मुआवजा देने की मांग की।

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि इस हृदय विदारक घटना की जिम्मेंदार योगी सरकार और स्थानीय प्रशासन है। इसलिए लिए अब तक 50 से अधिक लोग मौत का शिकार हो चुके हैं और कई लोग विभिन्न अस्पतालों में जिन्दगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। जहरीली शराब से इतनी संख्या में लोगों का मरना योगी सरकार के मुंह पर करारा तमाचा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper