योगी हरदोई में विकास कार्यों का करेंगे समीक्षा

लखनऊ बयूरो। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 2 जून को हरदोई में एक दर्जन से अधिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इसके लिए जिला प्रशासन जोर-शोर से दिन रात तैयारियों में जुटा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब आठ घंटे हरदोई बिताएंगे।

भाजपा प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने शुक्रवार को बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरदोई में सरकारी कामकाज की समीक्षा और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का हरदोई जिले का पहला सरकारी दौरा है। इससे पूर्व वो चुनावी सभाओं और नगरपालिका चुनाव के दौरान भी यहां आ चुके है।

प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर हरदोई पहुंचने और शाम 5 बजकर 50 मिनट पर वापस जाने का कार्यक्रम है। यहां पहुंचकर सीएम रसखान प्रेक्षागृह में प्रदर्शनी का लोकार्पण और लाभार्थी प्रमाण पत्र तथा ग्राम स्वराज अभियान के अंतर्गत प्रधानों के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद वह अवध क्षेत्र में आने वाले सभी जिलों के भाजपा विधायकों, सांसदों और जिलाध्यक्षों की बैठक में हिस्सा लेंगे।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper