रणवीर-दीपिका, पीसी-निक के बाद आलिया-रणबीर भी दांपत्य सूत्र में बंधने को तैयार

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार रणवीर-दीपिका, पीसी-निक के बाद आलिया-रणबीर भी दांपत्य सूत्र में बंधने के लिए तैयार दिख रहे हैं। इस साल के खत्म होने से पहले बॉलीवुड की 2 बड़ी शादियां होंगी। जहां रणवीर और दीपिका सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे वहीं दिसंबर तक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के भी राजस्थान में शादी करने की खबरें हैं। सोनम कपूर पहले ही शादी कर चुकी हैं और नेहा धूपिया ने भी इस साल गुपचुप शादी कर ली है। इन मशहूर हस्तियों की शादी की खबरों के बीच एक और मशहूर जोड़ा है जिसकी शादी को लेकर बातें हो रही हैं। हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की।

आलिया शुरू से ही रणबीर को पसंद करती रही हैं, लेकिन उन्हें अपने क्रश के करीब आने का मौका दिया अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने। इस फिल्म के बहाने दोनों की मुलाकातें शुरू हुईं और रणबीर भी आलिया के प्यार में पड़ गए। वक्त के साथ दोनों ने इस प्यार को मीडिया के सामने कुबूल भी कर लिया।

खबरे हैं कि ये दोनों साल 2019 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। जब से दोनों एक दूसरे के करीब आए हैं तब से आलिया-रणबीर के नाम पर तमाम सोशल मीडिया पेज बन चुके हैं। दोनों की तमाम तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रही हैं। दोनों की रियल लाइफ कैमिस्ट्री रील लाइफ में फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखने को मिलेगी। इसी साल मई में जब सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हुई तो आलिया और रणबीर साथ नजर आए। इतना ही नहीं इस वक्त जब न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर का इलाज चल रहा है तब भी आलिया वहां ऋषि और नीतू कपूर के साथ दिखीं।

कपूर परिवार के एक करीबी ने एक अखबार से बातचीत में बताया, वह (आलिया) घर में सभी को अच्छी लगती है। तो सिर्फ ऐसा नहीं है कि रणबीर ही आलिया से प्यार करते हैं। रणबीर के मम्मी-पापा, उसकी बहन और बाकी सभी ने उसकी तारीफ की है। रणबीर के दिमाग में शादी का ख्याल है और वह खुशी-खुशी ये करेगा।खबर है कि रणबीर का परिवार ऋषि कपूर की तबीयत ठीक होने का इंतजार कर रहा है। उसके बाद ही शादी की तारीखों को लेकर विचार किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper